सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: कलर्स टीवी पर प्रसारित हो रहा शो ‘लाफ्टर शेफ्स’ तेजी से दर्शकों के बीच लोकप्रिय हो रहा है। इस शो में कुकिंग और कॉमेडी का अनूठा मिश्रण देखने को मिलता है, जिससे दर्शक काफी प्रभावित हो रहे हैं। शो में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, जन्नत जुबैर, अर्जुन बिजलानी, करण कुंद्रा, कश्मीरा शाह, कृष्णा अभिषेक, निया शर्मा और सुदेश लहरी जैसे कई सितारे नजर आ चुके हैं। शो की होस्टिंग मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह कर रही हैं, जो अपने हंसी-मजाक से शो में जान डाल देती हैं।

हाल ही में फिल्म ‘खेल खेल में’ की टीम भी इस शो में पहुंची थी, जिसमें अक्षय कुमार ने खासतौर पर हिस्सा लिया। शो के दौरान अक्षय ने भारती सिंह की जमकर तारीफ की। उन्होंने भारती के वजन कम करने के संघर्ष और उनके मेहनती स्वभाव की सराहना की। अक्षय ने कहा कि भारती ने जिस तरह से अपने फिटनेस पर काम किया है, वह वाकई प्रेरणादायक है। इसके साथ ही उन्होंने भारती के साथ शो में मस्ती भी की, जिससे दर्शकों का मनोरंजन हुआ।

‘लाफ्टर शेफ्स’ ने न केवल दर्शकों का दिल जीता है, बल्कि यह इस साल का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला नॉन-फिक्शन शो बनकर उभरा है। शो को पहले भी दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और ‘स्त्री 2’ की अभिनेत्री श्रद्धा कपूर जैसी कई मशहूर हस्तियों से प्रशंसा मिली है। अक्षय कुमार की इस तारीफ से शो और भारती सिंह दोनों को ही और प्रोत्साहन मिला है।