सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: एआईपीएल (एडवांस इंडिया प्रोजेक्ट्स लिमिटेड) ने गुरुग्राम में AIPL जॉय डिस्ट्रिक्ट (AJD) का उद्घाटन किया, जो सबसे बड़े रिटेल और मनोरंजन स्थलों में से एक है। 150 मीटर चौड़ी मल्टी यूटिलिटी कॉरिडोर पर स्थित, AJD NH-8 और द्वारका एक्सप्रेसवे के निकट है, जिससे इसे शहर के सभी हिस्सों से आसानी से पहुंचा जा सकता है।

AIPL जॉय डिस्ट्रिक्ट में विश्व स्तरीय लाइफस्टाइल ब्रांड्स, विभिन्न प्रकार के रेस्टोरेंट, कैफे और मनोरंजन क्षेत्र शामिल होंगे। यह केंद्र आधुनिक डिज़ाइन और टिकाऊ प्रथाओं के साथ Gurugram का सबसे अपेक्षित रिटेल और मनोरंजन हब बन गया है।

सेक्टर 88 में स्थित, AJD का उद्देश्य “आपका खुशी का जिला” बनाना है। इस केंद्र का 1.2 मिलियन वर्ग फुट रिटेल स्पेस आधुनिक खरीदारों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है। एआईपीएल के बिक्री प्रमुख, श्री सौरभ शंकर ने कहा, “हम Gurugram में रिटेल अनुभव को नया रूप देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। COVID-19 के बाद, हमने देखा है कि 80-90 सेक्टरों में आवास की मांग बढ़ी है, जिसके जवाब में हमने इस अद्वितीय शॉपिंग और फूड एंड बेवरेज डेस्टिनेशन का उद्घाटन किया है।”