सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क – आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस/आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: तेलंगाना: अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी की खबरें जोर पकड़ रही हैं। अदिति ने हाल ही में वोग के साथ एक इंटरव्यू में हिंट दी कि वे और सिद्धार्थ तेलंगाना के वानापर्थी में स्थित 400 साल पुराने मंदिर में सात फेरे लेंगे। अदिति ने इस मंदिर को अपने परिवार के लिए बहुत खास बताया। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह कपल इसी साल शादी कर सकता है।

सिद्धार्थ से टीनएज में भी मिलती, तो भी होता प्यार
अदिति ने सिद्धार्थ के साथ अपनी बॉन्डिंग पर बात करते हुए कहा कि अगर वे टीनएज में भी सिद्धार्थ से मिली होतीं, तो भी उन्हें प्यार हो जाता। उन्होंने कहा, “जब मैं किसी को देखती हूं, तो मुझे तुरंत पता चल जाता है कि क्या वह मेरा इंसान है। जब मैं सिद्दू से मिली, तो मुझे महसूस हुआ कि वे मेरे अपने हैं।”

2021 में फिल्म सेट पर हुई थी पहली मुलाकात
अदिति और सिद्धार्थ की पहली मुलाकात 2021 में फिल्म ‘महा समुद्रम’ के सेट पर हुई थी। अदिति ने बताया कि सिद्धार्थ ने उनसे मिलते ही कहा था, “हैलो सुंदर लड़की।” इसी मुलाकात के बाद से दोनों के बीच करीबी बढ़ने लगी। हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते को काफी प्राइवेट रखा।

इसी साल की थी सगाई
मार्च 2023 में अदिति और सिद्धार्थ की शादी की अफवाहें उड़ी थीं, लेकिन कपल ने साफ किया कि उन्होंने केवल सगाई की है। इस सगाई में सिर्फ परिवार और करीबी दोस्त शामिल थे।

अदिति का राजघराने से है संबंध
अदिति का जन्म हैदराबाद के राजघराने में हुआ था। उनके नाना राजा जे.रामेश्वर राव तेलंगाना के वानापर्थी के राजा थे। अदिति राव हैदरी ने अपने करियर की शुरुआत भरतनाट्यम डांसर के रूप में की थी और बाद में फिल्मों में कदम रखा। उन्होंने ‘पद्मावत’, ‘रॉकस्टार’ और ‘मर्डर-3’ जैसी फिल्मों में काम किया है।