सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: सीनियर एक्टर आशीष विद्यार्थी ने हाल ही में ‘मार्वल्स वेस्टलैंडर्स: डूम’ पॉडकास्ट सीरीज में मुख्य किरदार ‘डूम’ को अपनी आवाज दी है। इससे पहले आशीष ने हॉलीवुड फिल्म ‘द लॉयन किंग’ में भी वॉइस ओवर किया था। दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान आशीष ने इस प्रोजेक्ट और अपने करियर के नए पहलुओं पर खुलकर बात की।

आशीष ने बताया, “मुझे जैसे ही ‘डूम’ के किरदार को आवाज देने का ऑफर मिला, मैंने इसे एक नई चुनौती के रूप में लिया। आवाज के जरिए एक अनदेखी दुनिया बनानी होती है, जिसे सुनकर लोग खुद को उस घटना का हिस्सा मान सकें। यह पॉडकास्ट सीरीज का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा होता है।”

स्टैंडअप कॉमेडी और फूड व्लॉगिंग की शुरुआत

अपने करियर में हमेशा कुछ नया करने की कोशिश करने वाले आशीष ने हाल ही में स्टैंडअप कॉमेडी की भी शुरुआत की है। ‘विट्ठल काड़ियां’ नाम का उनका स्टैंडअप शो है, जिसके लिए वे काठमांडू और चेन्नई में परफॉर्म कर चुके हैं। इसके अलावा आशीष फूड व्लॉगिंग भी कर रहे हैं। कोविड के बाद उनके एक दोस्त के कहने पर उन्होंने फूड व्लॉगिंग शुरू की और अब यह उनके लिए एक नया अनुभव बन गया है।

निगेटिव रोल्स और भविष्य की योजनाएं

आशीष का कहना है कि वे सिर्फ निगेटिव रोल्स तक सीमित नहीं रहना चाहते। उन्होंने कहा, “अब मैं एक ही तरह का काम करना नहीं चाहता। इसलिए ‘डूम’ जैसे किरदार और नए प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहा हूं। हाल ही में मेरी फिल्म ‘किल’ और ‘वेदा’ रिलीज हुईं, और आने वाले समय में कुछ और प्रोजेक्ट्स पर काम चल रहा है।