सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘छिछोरे’ का गाना ‘खैरियत पूछो’ एक बार फिर चर्चा में है। इस गाने को यूट्यूब पर 100 करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं, जिससे यह गाना एक नया माइलस्टोन हासिल कर चुका है। इस गाने में सुशांत सिंह और श्रद्धा कपूर के बीच की शानदार केमेस्ट्री दिखाई गई है, जो दर्शकों के दिलों को छू गई है। ‘खैरियत पूछो’ गाने की लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है, और फैंस इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

सुशांत की यादों को ताजा करता है यह गाना

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को चार साल हो चुके हैं, लेकिन उनके फैंस उन्हें आज भी नहीं भूले हैं। गाना ‘खैरियत पूछो’ सुशांत के फैंस के लिए उनकी यादों को ताजा करने का एक जरिया बन गया है। फैंस सोशल मीडिया पर सुशांत और अरिजीत सिंह के इस गाने को लेकर अपनी भावनाओं का इज़हार कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, “फेवरेट सॉन्ग, फेवरेट एक्टर, फेवरेट सिंगर और फेवरेट मूवी।”

‘पवित्र रिश्ता’ से बॉलीवुड तक का सफर

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टेलीविजन से की थी। ज़ी टीवी के मशहूर धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ में ‘मानव’ के किरदार से उन्हें घर-घर में पहचान मिली थी। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा और ‘काई पो छे’, ‘एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘केदारनाथ’, और ‘छिछोरे’ जैसी हिट फिल्में दीं। सुशांत की फिल्में उनकी बेहतरीन एक्टिंग और प्रेरणादायक किरदारों के लिए हमेशा याद की जाएंगी।

सुशांत की विरासत और ‘छिछोरे’ की सफलता

फिल्म ‘छिछोरे’ की बात करें तो यह 2019 में रिलीज हुई थी और इसमें दोस्ती, असफलता और जीवन के संघर्षों पर आधारित कहानी थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की थी और लोगों को एक महत्वपूर्ण संदेश भी दिया था। सुशांत सिंह की मौजूदगी और उनके द्वारा निभाया गया किरदार दर्शकों के दिलों पर आज भी राज कर रहा है।

सुशांत के निधन के बावजूद उनके काम और उनके फैंस के प्रति उनका प्यार आज भी ज़िंदा है। ‘खैरियत पूछो’ गाने का 100 करोड़ व्यूज का आंकड़ा इस बात का सबूत है कि सुशांत सिंह राजपूत की विरासत हमेशा अमर रहेगी।