प्रतिवर्ष 15 करोड रुपए प्रत्येक विधायक को विकास के खर्च के लिए दिए जायेंगे, मुख्यमंत्री के मिशन 2028 में लड्डू गोपाल भी है

सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: प्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने मिशन 2028 की तैयारी करते हुए मुख्यमंत्री निवास के समत्व भवन से विकास के रोडमैप पर फोकस किया।
मुख्यमंत्री ने सबसे पहले अपने पार्टी के विधायकों को चैतन्य के साथ ग्वालियर-चंबल के विधायकों से शुरुआत करते हुए मिशन 2028 का श्री गणेश मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने चंबल के 6 और ग्वालियर के 12 विधायकों के साथ विकास किया मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव के मिशन 2028 पर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री राकेश शुक्ला (जो चंबल इलाके से आते हैं) वह कहते हैं कि मिशन 2028 के लिए मुख्यमंत्री मोहन यादव ने जीतने के लिए टास्क दिए हैं। जो जरूरी भी है।
मंत्री राकेश शुक्ला बताते हैं कि ग्वालियर चंबल इलाके से मुख्यमंत्री ने विकास पर जोर देते हुए इस मिशन की शुरुआत की है। मुख्यमंत्री ने प्रत्येक विधायक को 2028 तक 4 साल में 60 करोड रुपए विकास कार्यों पर खर्च करने का निर्णय लिया है। प्रतिवर्ष 15 करोड रुपए प्रत्येक विधायक को सबके विकास के साथ प्रदेश के विकास के लिए दिए जा रहे हैं।आने वाली श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर बहनों से राखी बंधवाने के साथ-साथ प्रत्येक विधायक की विधानसभा में जन्माष्टमी पर लड्डू गोपाल बटवाने का कार्यक्रम भी दिया है। सही भी है, विकास रोड के साथ-साथ भगवान का भजन दर्शन भी जरूरी है।

मुख्यमंत्री के मिशन 2028 में लड्डू गोपाल भी है

राकेश शुक्ला बताते हैं कि मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने अपने नाम के स्वरूप विकास के रोड मैप में भगवान श्री कृष्ण को भी साथ रखा है। आने वाली श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर बहनों से राखी बंधवाने के साथ-साथ प्रत्येक विधायक की विधानसभा में जन्माष्टमी पर लड्डू गोपाल बटवाने का कार्यक्रम भी दिया है। सही भी है, विकास रोड के साथ-साथ भगवान का भजन दर्शन भी जरूरी है।मुख्यमंत्री के मिशन 2028 में निशुल्क चश्मे वितरित करने का कार्यक्रम भी रखा गया है। जो प्रत्येक विधानसभा में वितरित किए जाएंगे।